चार वर्षीय बच्ची से बलात्कार मामले में बैंक गार्ड गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Oct 2019 02:55:56 PM
Bank guard arrested for raping a four-year-old girl

थाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस ने चार वर्षीय बच्ची से बलात्कार के आरोप में बैंक के एटीएम गार्ड को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। महिला पुलिस प्रवक्ता दशरथ कांबले के अनुसार बच्ची की मां की शिकायत के बाद वार्तक नगर पुलिस की वागले इस्टेट शाखा ने सोमवार को बैंक सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


loading...

पीड़तिा अपनी मां के साथ वार्तक नगर में एक किराये के मकान में रहती थी और आरोपी का महिला के घर आना जाना था। पीड़तिा की मां ने शिकायत में बताया कि 29 सितंबर को 1230 से 1845 बजे के दौरान आरोपी बच्ची को पढ़ाने के बहाने अपने साथ ले गया था और घृणित अपराध को अंजाम दिया।

अपने काम से वापस लौटने के बाद मां ने बच्ची के व्यवहार में परिवर्तन को देखा। बच्ची से पूछताछ करने पर इस घटना का खुलासा हुआ। बच्ची की मां ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करायी जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.