भागवत का बयान शहीदों का अपमानः राहुल

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 04:49:33 PM
Bhagwat's statement insults the martyrs rahul

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के सेना के बारे में दिये गये बयान को देश के हर नागरिक और शहीद सैनिकों का अपमान बताया है। 

खून-खराबा रोकना है तो पाकिस्तान से बातचीत जरूरीः महबूबा

गांधी ने आज ट्वीट किया संघ प्रमुख का भाषण देश के हर नागरिक का अपमान है क्योंकि इस बयान से उनका अपमान हुआ है जिन्होंने देश के लिए जान दी है। यह हमारे तिरंगे का भी अपमान है क्योंकि हमारी सेना का हर सैनिक इसको सैल्यूट करता हैं। भागवत सेना और शहीदों का अपमान करने पर आपको शर्म आनी चाहिए। 

संघ प्रमुख ने रविवार को बिहार के मुजफ्फरपुर में अपने भाषण में कहा था कि युद्ध के लिए तैयार होने में सेना को छह से सात माह का समय लगता है लेकिन जरूरत पड़ने पर उनके स्वयंसेवक तीन दिन में लड़ाई के लिए तैयार हो जाएंगे।

सेना पर दिए गए बयान को लेकर भागवत को माफी मांगनी चाहिएः भाकपा

कांग्रेस पार्टी ने भी भागवत के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पार्टी ने नियमित ब्रीफिंग में कहा है कि भागवत ने सेना की क्षमता पर सवाल उठाकर उसका अपनमान किया है और इसके लिए संघ प्रमुख को देश से माफी मांगनी चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.