भैय्याजी जोशी फिर आरएसएस के सर कार्यवाह चुने गए

Samachar Jagat | Saturday, 10 Mar 2018 05:48:35 PM
Bhaiyyaji Joshi was then elected to the RSS functionary

नागपुर। सुरेश भैय्याजी जोशी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) का 3 वर्ष के लिए फिर सर कार्यवाह (महासचिव) चुना गया है। आरएसएस की निर्णायक और नीति बनाने वाली अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा (एबीपीएस) की यहां चल रही सालाना बैठक में यह निर्णय लिया गया। प्रतिनिधि सभा की दो दिन की बैठक कल यहां शुरू हुई थी।

मैं प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहताः गडकरी

आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने आज संवाददाता सम्मेलन में जोशी के फिर चुने जाने की घोषणा की। सर कार्यवाह के पद पर जोशी का यह लगातार चौथा कार्यकाल होगा और वह 2021 तक इस पद पर रहेंगे। संघ के मध्य भारत के संघ चालक अशोक सोवानी ने को सर कार्यवाह चुनाव के लिए चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया था।

पश्चिम क्षेत्र के संघ चालक जयंत भादेशिया ने बैठक में जोशी के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों का ब्यौरा दिया और उनके नाम का फिर इस पद पर चयन के लिए प्रस्ताव किया।

राजपा के किरोड़ी हुए भाजपा के

वैद्य ने कहा कि कानपुर के संघ चालक वीरेन्द्र पराक्रमादित्य ने प्रस्ताव का समर्थन किया। इस पद के लिए किसी और के नाम का प्रस्ताव नहीं किया गया और जोशी को अगले 3 साल के लिए फिर इस पद पर सर्वसम्मति से चुन लिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.