पीएम मोदी का बहुप्रचारित विकास एजेंडा काल्पनिक है : फारूक अब्दुल्ला

Samachar Jagat | Sunday, 07 Apr 2019 08:19:34 AM
Bharatiya Janata Party development mantra has been exposed

श्रीनगर। नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए शनिवार को कहा कि वह कहते हैं 'सबका साथ, सबका विकास’ लेकिन कश्मीर के लिए उसमें कोई जगह नहीं है। अब्दुल्ला ने बड़गाम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 'विकास मंत्र’ का पर्दाफाश हो गया है। उन्होंने कहा कि जब से भाजपा ने केंद्र में सत्ता संभाली है, लोगों के दुखों की कोई सीमा नहीं है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी का बहुप्रचारित विकास एजेंडा काल्पनिक है और उनके पास जम्मू-कश्मीर के लोगों की सामाजिक-आर्थिक मुक्ति के लिए कोई दृ­ष्टिकोण नहीं है। आज लोग भाजपा से सवाल पूछ रहे हैं कि 2014 में चुनाव प्रचार के दौरान किए गए वादों को पूरा करने में वे क्यों नाकाम रहे?

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा ने जारी की अपने 24 उम्मीदवारों की सूची, राजस्थान के इन चार सीटों के उम्मीदवार घोषित

उन्होंने कहा, आज हम देख रहे हैं कि प्रधानमंत्री अपनी उपलब्धियों के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। यदि कोई भी विनम्रतापूर्वक मोदी की योग्यता पर सवाल उठाता है, तो वह स्पष्ट रूप से देशद्रोही हैं। भाजपा ने जबसे सत्ता की बागडोर संभाली है, हमारे बुनियादी अधिकारों का अनेकों बार हनन हुआ है। अब्दुल्ला ने कहा, मोदी और अमित शाह के विचार सिर्फ एक विशेष विश्वास के अनुयायियों के लिए हैं।

ओडिशा में प्रधानमंत्री मोदी बोले, 2019 का यह चुनाव देश के भविष्य के लिए बहुत अहम

मैं उन्हें बता दूं, भारत सभी का है, चाहें वह हिंदू हो, मुसलमान हो या कोई अन्य। यह देश विविधताओं से भरा हुआ है और समय की मांग है कि भारत के बहुलवादी दृष्टिकोण की रक्षा की जाए। उन्होंने कहा, यदि मोदी का विकास का विचार सभी के लिए होता, तो वे पुलवामा त्रासदी के बाद देशभर में हमारे व्यापारियों, छात्रों और अन्य लोगों पर लक्षित हमलों को लेकर अपनी आँखें बंद नहीं करते। -एजेंसी

राहुल ने मोदी के लिए अपना प्रेम दोहराया, कहा कि पीएम उनके प्रति गुस्सा रखते हैं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.