नाम बदलने को लेकर कैबिनेट मंत्री राजभर ने अपनी सरकार पर निशाना साधा

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Nov 2018 01:13:34 PM
Bharatiya Janata Party news

बलिया (उप्र)। भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के काबिना मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शहरों के नाम में बदलाव को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि नाम बदलने को लेकर खर्च की जा रही धनराशि जन कल्याण से जुड़ी योजनाओं पर खर्च की जाती, तो देश के हालात में बदलाव आता।

मुलायम के जन्मदिन को धर्म निरपेक्षता दिवस के रूप में  मनाएगी शिवपाल की पार्टी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री राजभर ने ट्वीट के जरिए आज योगी सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि भारत गंगा जमुना तहजीब पर बना है। जितना खर्च नाम बदलने पर हो रहा है, उतना खर्च करके शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य में सुधार और गरीबों के कल्याण में तेजी लाई जाती तो देश के हालात में बदलाव आता।

सबरीमाला: कोर्ट 22 जनवरी को पुनर्विचार याचिकाओं पर करेगा सुनवाई, अपने फैसले पर रोक से इनकार

उन्होंने ट्वीट के अंत में लिखा है कि दीपावली में अली बसे, राम बसे रमजान, ऐसा होना चाहिए, अपना हिदुस्तान। मंत्री राजभर के योगी सरकार पर हमले को राजनैतिक जानकार भाजपा के हालिया कदम से जोड़कर देख रहे हैं। बीजेपी ने गत दिनों अपने मंत्रियों को लोकसभा सीटों का प्रभारी बनाया है।

मिजोरम: जहां सभी दलों का बीजेपी से रहा है खट्टा मीठा रिश्ता!

राज्य मंत्री, स्वतंत्र प्रभार अनिल राजभर को घोसी लोकसभा सीट और सलेमपुर लोकसभा सीट का प्रभारी बनाया है। ओम प्रकाश के बेटे अरविंद राजभर घोसी सीट से दावेदारी कर रहे हैं। ओम प्रकाश के अनिल राजभर से रिश्ते तल्ख समझे जाते हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.