भूपेन्द्र यादव, किरोडी लाल मीणा और मदन लाल सैनी राज्यसभा के लिये भाजपा उम्मीदवार

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 10:05:06 PM
Bhupendra Yadav, Kirodi Lal Meena and Madan Lal Saini BJP candidate for Rajya Sabha

जयपुर।  राज्यसभा के सांसद भूपेन्द्र यादव, आदिवासी नेता और विधायक किरोडी लाल मीणा, भाजपा के नेता मदन लाल सैनी राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनावों के लिये राजस्थान से भाजपा के उम्मीदवार होंगे।  भाजपा के प्रवक्ता ने बताया कि राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनावों के लिये पार्टी ने किरोडी मीणा, भूपेन्द्र यादव और मदन लाल सैनी नाम तय कियें है।

पीएनबी घोटाले में केवल ज्वैलर्स ही क्यों शामिल: चिदंबरम

भाजपा कार्यालय पर पार्टी विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इसकी घोषणा की है।  नेशनल पीपुल्स पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष किरोडी मीणा आज एनपीपी के दो अन्य विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो गये। भाजपा ने किरोडी मीणा को राज्यसभा के चुनावों के लिये पार्टी का उम्मीदवार बनाया है, वहीं राज्यसभा के सासंद भूपेन्द्र यादव और झुंझुंनू से भाजपा के नेता मदन सैनी के नाम राज्यसभा उम्मीदवारों के लिये तय किये गये है।

उपचुनाव : गोरखपुर में 43, फूलपुर में 37 . 39 फीसदी मतदान

भाजपा के सांसद भूपेन्द्र यादव और कांग्रेस के दो सांसद अभिषेक मनु भसघवी एवं नरेन्द्र बुढानिया का राज्यसभा का कार्यकल 3 अप्रैल 2018 को पूरा हो रहा है।  राज्यसभा के चुनावों के लिये कल नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि है। नामांकनों की जांच 13 मार्च को होगी जबकि नाम वापसी की अंतिम तिथि 15 मार्च है। 23 मार्च को सुबह 9 बजे से 4 बजे तक मतदान होगा और मतगणना उसी दिन 5 बजे की जायेगी।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.