बडे नोट बंद करना अच्छा काम: रवीना टण्डन

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 11:58:05 AM
बडे नोट बंद करना अच्छा काम: रवीना टण्डन

कौशाम्बी। जानी मानी फिल्म अभिनेत्री रवीना टण्डन ने 500 एवं 1000 के नोट बंद किए जाने के केन्द्र सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि यह एक अच्छा काम है और हर अच्छे काम के लिए वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ हैं।

अपनी नई फिल्म टी फार ताजमहल की शूटिंग के लिए जिला मुख्यालय मंझनपुर पहुंची श्रीमती टण्डन ने संवाददाताओं से कहा कि बडे नोट बंद करने से आम लोगों को कुछ परेशानी हो रही है लेकिन वह अच्छे फैसले के लिए प्रधानमंत्री श्री मोदी के साथ हैं। उन्होंने कहा कि यह कुछ दिन का कष्ट है और आने वाले दिनों में इसका सभी को लाभ होगा ।

उन्होंने बताया कि उनकी इस फिल्म निर्देशक आशिब रिजवी कौशाम्बी जिले के करारी कस्बे के रहने वाले हैं और उन्ही के निर्देशन पर वहां आज एक गांव में शूटिंग के लिए आई हुई थीं। फिल्म के कथानक में ताजमहल के पास एक गांव है। गांव का एक व्यक्ति ताजमहल के किनारे ढाबा चलाता है टूरिस्ट लोग ताजमहल देखने आते हैं उसी होटल में नाश्ता-भोजन करने के लिए रूकते है।

चूंकि गांव के बच्चे स्कूल पढने नही जाते हैं इसलिए ढाबा मालिक आने वाले पर्यटकों से अनुरोध किया करता है कि गांव के बच्चों को आधा घण्टा जरूर पढाएं वे भोजन या नाश्ता का पैसा चाहे ना दें। इस फिल्म में रवीना टण्डन पर्यटक की भूमिका में किरदारी अदा कर रहीं है। रवीना टण्डन ने बताया कि इस फिल्म का उद्देश्य शिक्षा का प्रसार करना है।

उनका कहना है गांव के बच्चे एवं बुढे जो अशिक्षित है । उनका उद्देश्य लोगों में शिक्षा की ओर रूचि पैदा करना है। उन्होंने कहा कि कौशाम्बी शिक्षा एवं स्वछता के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक पीछे है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद कौशाम्बी में शिक्षा के प्रति लोगों में जागरूकता पैदा होगी और शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढेगा।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.