इनसे बड़ा कायर, इनसे कमजोर प्रधानमंत्री मैंने जिंदगी में नहीं देखा: प्रियंका गांधी

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 04:21:23 PM
Big coward from them, weak Prime Minister I did not see in life: Priyanka Gandhi

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव अब आखिरी पड़ाव पर है। आम चुनाव के अब दो चरण शेष है। इसी बीच सियासी नेताओं का एक दूसरे पर वार का सिलसिला तेज हो गया है। कांग्रेस महा​सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनसे बड़ा कायर, इनसे कमजोर प्रधानमंत्री मैंने जिंदगी में नहीं देखा है। राजनीतिक शक्ति बड़े—बड़े प्रचार से नहीं आती है। टीवी दिखाने से नहीं आती है। 

प्रियंका गांधी ने कहा कि राजनीतिक शक्ति वो होती है। जो माने की जनता सबसे बडी है। जनता की बात सुनने की शक्ति, जनता की समस्याओं को सुलझाने की शक्ति, आलोचना सुनने की शक्ति, विपक्षी दलों की बात सुनने की शक्ति। लेकिन ये प्रधानमंत्री आपकी बात सुनना छोडिए, आपको जवाब देना नहीं जानते। 

तो वहीं बुधवार को प्रियंका ने दिल्ली में कहा कि पीएम मोदी की स्थिति एक ऐसे स्कूली बच्चे की तरह है जो कभी भी अपने होमवर्क नहीं करते है। जब शिक्षक उनसे होमवर्क के बारे में पूछते हैं, तो वह कहते है कि नेहरू जी मेरे पेपर ले गए और उन्होंने उसे छुपा दिया या फिर कहते है कि इंदिरा गांधी ने उसका नाव बना दिया है और उसे पानी में डूबो दिया। 
 

पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले-दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए और विदेशी कलाकारों के लिए ममता

PM मोदी की स्थिति एक ऐसे स्कूली बच्चे की तरह है जो कभी भी अपने होमवर्क नहीं करते: प्रियंका गांधी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.