बिहार सरकार ने छह जिलों में केवी का प्रस्ताव केंद्र को नहीं भेजा : कुशवाहा

Samachar Jagat | Monday, 02 Dec 2019 10:49:46 AM
Bihar government did not send proposal of KV to the Center in six districts: Kushwaha

पटना। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नवादा और औरंगाबाद में केंद्रीय विद्यालय (केवी) खोलने के उद्देश्य से नीतीश सरकार से जमीन देने की मांग के लिए किए गए उनके आमरण अनशन को लेकर बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के कटाक्ष पर पलटवार करते हुए आज कहा कि उनके केंद्रीय मंत्री रहते छह जिलों में केवी शुरू करने का प्रस्ताव मांगा गया था लेकिन राज्य सरकार ने नहीं भेजा।


loading...

पूर्व केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने माइक्रो ब्लॉभगग साइट ट्वीटर पर ट्वीट कर कहा, ‘‘सुशील मोदी जी, एनटीपीसी नवीनगर में केंद्रीय विद्यालय खोलवाया। नवादा और देवकुंड में स्वीकृति दिलवाई, आपने रोका। कैमूर, अरवल, शेखपुरा, मधुबनी, मधेपुरा और सुपौल के लिए मंत्रालय की योजना में शामिल कर प्रस्ताव मांगा, आप ने भेजा नहीं। डेहरी/अकोढ़ीगोला का प्रस्ताव भी आपने रोका।

 कुशवाहा ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘अभी इलाज के लिए मैं दिल्ली जा रहा हूं। दूसरे सप्ताह में लौटकर आपके आवास पर प्रमाण के साथ आऊंगा। गेट मत बन्द करवाइएगा, प्लीज। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.