बाइक सवार हथियारबंद बदमाश डाकघर से 6 लाख लूट कर फरार

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 04:25:10 AM
बाइक सवार हथियारबंद बदमाश डाकघर से 6 लाख लूट कर फरार

मेरठ। उत्तर प्रदेश के थाना सरधना क्षेत्र में बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े उप-डाक घर में घुसकर कर्मचारियों से 6 लाख रुपये लूट लिये। पुलिस ने घटनास्थल व आसपास के इलाके की नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की लेकिन बदमाश हाथ नहीं आ सके। 
पुलिस के अनुसार लूट की यह वारदात आज अपराह्न दबथुवा गांव स्थित उप-डाकघर में हुई। बदमाश दो बाइकों में सवार होकर आये बदमाश सीधे उप-डाक घर में पहुंचे। उनमें से 2 बदमाश डाकघर में घुस गए, जबकि दो बाहर बाइक स्टार्ट कर खड़े रहे। हथियारों के बल पर डाकघर कर्मचारियों को आंतकित करते हुए रुपयों भरा बक्सा लूट लिया। उसमें करीब 6 लाख रुपये थे। घटना के समय उप डाकपाल धर्म सिंह और पैकर राजकुमार ही मौजूद थे। जाते समय डाकखाने के टेलीफोन के तार भी काट दिए। बदमाश कैश लूटकर फरार हो गए।
पुलिस के अनुसार बदमाश जो नोट लूट ले गए हैं वो सभी 500 और 1000 रुपए के नोट थे। घटना के समय वहां ना कोई पुलिसकर्मी तैनात था और ना ही कोई ग्राहक था, केवल दोनों डाककर्मी ही थे।
घटना में शामिल बदमाश आसपास के इलाकों के ही लग रहे हैं। पुलिस ने जल्द ही घटना का खुलासा करने का दावा किया है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.