विक्रम मजीठिया को कॉलर पकडक़र जेल ले जाउंगा : केजरीवाल

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 02:29:08 AM
विक्रम मजीठिया को कॉलर पकडक़र जेल ले जाउंगा : केजरीवाल

अमृतसर। आम आदमी पार्टी आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि वह पंजाब में करोड़ों रूपए के ड्रग रैकेट में कथित भूमिका के सिलसिले में राज्य के कैबिनेट मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया का ‘‘कॉलर पकडक़र’’ उन्हें ‘‘जेल में ले जायेेंगे’’ । 
यहां एक रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मजीठिया ने ‘‘राज्य में मादक पदार्थों का आतंकवाद नारको-टेररिज्म फैलाकर पंजाब के युवाओं की जिंदगी से खिलवाड़ किया है’’ । ‘आप’ प्रमुख ने वादा किया कि मजीठिया को वह जेल भेजकर रहेंगे । 
करीब 6,000 करोड़ रूपए के धनशोधन ड्रग्स रैकेट मामले में ईडी की जांच का सामना कर रहे मजीठिया पंजाब में होने वाली ‘आप’ प्रमुख की चुनावी रैलियों में अक्सर उनके निशाने पर रहे हैं । 
पंजाब के वित्त मंत्री मजीठिया ने अपने उपर लगाए जा रहे आरोपों को नकारा है । 
केजरीवाल ने यह आरोप भी लगाया कि पंजाब का सत्ताधारी बादल परिवार और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह पिछले 15 साल में राज्य को गर्त में लेकर चले गए हैं, जिससे गंभीर वित्तीय संकट पैदा हो गया है । 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.