भाजपा ने सिद्धू के बयान पर कांग्रेस पर हमला बोला

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 08:09:44 PM
BJP attacked Sidhu's statement on Congress

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पंजाब सरकार में मंत्री एवं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर आतंकवाद को प्रोत्साहन देने वाली पाकिस्तान सरकार के सामने नतमस्तक होने वाले एवं भारत को शर्मिंदा करने का आज आरोप लगाया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जवाब मांगा कि इस पर उनका क्या विचार है। भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पाकिस्तान की प्रशंसा करना कांग्रेस की आदत बन गई है।

लाल किले के पास से आईएसजेके के दो संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

कांग्रेस में पाकिस्तान प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। एक तरफ तो आतंकवाद की पनाहगाह पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष जनरल बाजवा खून का बदला खून से लेने की बात कर रहे हैं, भारत से बदला लेने की बात कर रहे हैं, कश्मीर में आतंकवादियों का समर्थन कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर पंजाब की कांग्रेस सरकार के मंत्री सिद्धू पाकिस्तान सरकार का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। हुसैन ने कहा कि आज जिस तरह की भाषा का प्रयोग नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा किया गया है, कांग्रेस पार्टी बताए कि यह सिद्धू का बयान है या कांग्रेस पार्टी का? उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर का राग अलापते हैं और कांग्रेस के मंत्री सिद्धू कहते हैं कि वह पाकिस्तान सरकार के सामने नतमस्तक हैं।

दलित हितैषी छवि के साथ सवर्णों को साधने का प्रयास करेगी भाजपा

उन्होंने कहा, नवजोत सिंह सिद्धू सिर्फ एक व्यक्ति नहीं हैं, बल्कि वे कांग्रेस पार्टी के नेता हैं और पंजाब में कांग्रेस सरकार में मंत्री हैं। ऐसे में जब तक कांग्रेस इस बयान को लेकर कोई सफाई न दें, तब तक हम इसे राहुल गांधी का ही बयान मानते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के भारत विरोधी बयानों के बावजूद कांग्रेस की तरफ से पाकिस्तान का शुक्रिया अदा किया जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि सिद्धू का यह बयान कि पाकिस्तान दो कदम आगे बढ़ा है, हमें भी एक कदम आगे बढ़ाना चाहिए, काफी निराशाजनक है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के रिश्ते बेहतर हों, यह कोशिश एक नहीं अनेक बार की गई है, देश की कई सरकारों ने इसके लिए पहल की है लेकिन पाकिस्तान हर बार हमारी इस कोशिश को कमजोरी समझकर भारत में आतंकवाद को फैलाने की नापाक भूल कर बैठता है।

इंग्लैंड को 34 रुपए लीटर पेट्रोल बेच रही है सरकार : कांग्रेस

उन्होंने पाकिस्तानी सेनाध्यक्ष के नापाक बोल पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान को मालूम होना चाहिए कि भारत ऐसे किसी भी हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने में पूरी तरह से सक्षम है। उन्होंने कहा कि हम जनरल बाजवा के बयान को सिरे से खारिज करते हैं। उन्होंने कहा कि देश के खिलाफ कांग्रेस की इस तुच्छ राजनीति को देश की जनता देख भी रही है और समझ भी रही है। देश की जनता कांग्रेस को आने वाले समय में इसका माकूल जवाब देगी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.