भावनात्मक मुद्दों के सहारे कामयाब नहीं होगी बीजेपी की चुनावी रणनीति: पायलट

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 03:26:35 PM
BJP election strategy will not succeed with emotional issues: pilot

बीकानेर। राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि सभी मुद्दों को गौण करते हुए भावनात्मक मुद्दों को आगे रखकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनावी रणनीति कामयाब नहीं होगी। बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ में चुनावी सभा को सम्बोधित करने आए पायलट ने आज मीडिया से कहा कि बीजेपी की गत पांच साल जनता से बेरुखी रही।

न्यूजीलैंड की मस्जिद में अंधाधुध गोलीबारी से छह की मौत, बाल बाल बची बांग्लादेश क्रिकेट टीम

किसानों में भयंकर रोष उत्पन्न हुआ है। सभी मुद्दों को गौण करते हुए भावनात्मक मुद्दों को आगे रखकर भाजपा की चुनावी रणनीति कामयाब नहीं होगी। उन्होंने कहा कि लोग अति आत्मविश्वास में है उन्हें नकारा जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य समेत पूरे देश में कांग्रेस को प्रचण्ड बहुमत मिलेगा।

पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे बिलावल भुट्टो जरदारी ने पाक सरकार पर लगाया यह आरोप, कहा कि...

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राजस्थान में सभी पच्चीस सीटों पर आम सहमति से नाम तैयार है। अच्छे और जिताऊ उम्मीदवारों को चुनावी समर में उतारा जाएगा। एक अन्य सवाल के जवाब में पायलट ने कहा कि पिछले तीन महीने के कार्यकाल में लोगों ने कांग्रेस सरकार को पसंद किया है। लोगों को पेंशन, किसानों को राहत, बेरोजगारी भत्ता दे रहे हैं। चुनावी वादों को हमने पूरा किया। पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीन राज्यों में कांग्रेस को जीताया है और वह मजबूत स्थिति में है। 

लगातार चौथी बार चीन ने बचाया आंतकी मसूद अजहर को, अमेरिका ने इसे लेकर दिया अब तक का बड़ा बयान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.