भाजपा सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की समीक्षा

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 03:44:15 AM
भाजपा सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की समीक्षा

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित किये जाने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की तैयारियों की आज यहां समीक्षा की गई। 
गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया की अध्यक्षता मेें आयोजित मंत्री समूह की बैठक में इस मौके आयोजित कार्यक्रमों की तैयारियों पर विचार विमर्श किया गया। इस अवसर पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र राठौड ने कहा कि सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के अवसर पर सभी संभाग एवं जिलों में आगामी 13 दिसम्बर से 20 जनवरी तक निर्धारित तिथियों में विकास प्रदर्शनी, जनसभा, रोजगार मेले, नि:शुल्क हैल्थ चैकअप शिविर, महिलाओं के लिए कैंसर जागरूकता अभियान, सांस्कृतिक कार्यक्रम, विकास पखवाडे के अतिरिक्त आरोग्य मेले का आयोजन किया जायेगा। 
बैठक में सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुस खान ने कहा कि इस अवसर पर राज्य के अलावा दिल्ली में भी सरकार की उपलब्धियों का होर्डिंग के माध्यम से प्रचार किया जाना चाहिए। मंत्री समूह ने निर्देश दिये कि राज्य सरकार की तीसरी वर्षगांठ के अवसर पर सरकार की उपलब्धियों का प्रदेश के ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में होर्डिंग्स, बैनर्स, प्रचार सामग्री, सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर आधारित लघु फिल्में तैयार कर सघन व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाये। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.