BJP ने सिद्धू पर साधा निशाना, कहा-पाकिस्तान की प्रशंसा कर रहे नेता कांग्रेस में बढ़ते जा रहे हैं

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 10:17:22 AM
BJP is a target of Sidhu, said- Leaders praising Pakistan are increasing in Congress

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सिख श्रद्धालुओं को सीमापार करतारपुर साहिब गुरुद्बारे जाने की कथित रुप से अनुमति देने पर पाकिस्तान को धन्यवाद देने को लेकर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर शुक्रवार को निशाना साधा और कहा कि इस पड़ोसी देश की बड़ाई करने वाले नेता कांग्रेस में बढ़ते जा रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने मीडिया से कहा कि पाकिस्तान की तारीफ करना कांग्रेस की आदत बन गई है। उन्होंने इस विपक्षी दल से यह स्पष्ट करने को कहा कि क्या सिद्धू की टिप्पणी पार्टी के आधिकारिक रुख को परिलक्षित करती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता इंडिया के प्रधानमंत्री का अपमान करते हैं और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हैं। हुसैन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी स्पष्टीकरण मांगा और कहा कि सिद्धू कांग्रेस नीत पंजाब सरकार में मंत्री हैं और पार्टी अध्यक्ष के भी अच्छे दोस्त हैं।

सनी देओल और बॉबी देओल को पिता धर्मेन्द्र ने विरासत में दी ये अनमोल चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के शत्रुतापूर्ण बयानों का जिक्र करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि एक तरफ बाजवा ऐसी टिप्पणी करते हैं और दूसरी तरफ कांग्रेस नेता पाकिस्तान की सराहना करते हैं। बाजवा को कोई भ्रम नहीं होना चाहिए, भारत, पाकिस्तान सेना के किसी भी दुस्सासहन का करारा जवाब देने में पूरी तरह समर्थ है। 

सिद्धू ने दावा किया था कि पाकिस्तान ने सिख श्रद्धालुओं को सीमापार करतारपुर साहिब गुरुद्बारा तक जाने की अनुमति देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि मैं इस सद्भाव के लिए अपने दोस्त (पाकिस्तान के प्रधानमंत्री) इमरान खान को धन्यवाद देता हूं।

BIRTHDAY SPECIAL: अपनी दिलकश आवाज से करोड़ों दिल पर राज करने वाली आशा भोंसले ने की थी 16 की उम्र में शादी

वे बस 2 कदम नहीं बल्कि मीलों चले हैं और अनंत संभावनाओं का द्बार खोला है। मैं सदैव उनका ऋणी रहूंगा। उधर, पाकिस्तान सेना प्रमुख ने कश्मीर में आतंकवाद का पक्ष लिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.