छत्तीसगढ़ में भाजपा अंगद के पैर की तरह मजबूत- शाह

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Sep 2018 05:58:39 PM
BJP is strong like Angad's foot in Chhattisgarh - Shah

डोगरगढ़(छत्तीसगढ़)। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में भाजपा को अंगद के पैर की तरह मजबूत करार देते हुए कहा कि राज्य से भाजपा को कोई उखाड़ नही सकता। वह मुख्यमंत्री डा.रमन भसह के नेतृत्व में चौथी बार फिर सरकार बनायेंगी। 

शाह ने आज यहां मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह  की शुरू हो रही अटल विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पूर्व जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा शासित राज्यों के नामों का एक एक कर उल्लेख करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा फिर सरकार बनायेंगी। उन्होने कहा कि कांग्रेसियों को दिन में सपने देखने की आदत हो गई है लेकिन राज्य में उनक़ी दाल नही गलने वाली है। 

उन्होने लोगो से डबल डेकर की सरकार बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि रमन मोदी की जोड़ी ही छत्तीसगढ़ को 2025 में नया रूप दे सकती है। उन्होने डा.रमन सिंह को एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाने के लिए इस बार भाजपा को दो तिहाई बहुमत प्रदान करने तथा मिशन 65 के लक्ष्य को साकार करने में लोगो से समर्थन की मांग की।

छत्तीसगढ़ को पिछले 15 वर्षों में विकास के नए मुकाम पर पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री डा.भसह की सराहना करते हुए उऩ्होने कहा कि स्वं अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया और डा.सिंह  ने उसे संवारा। उन्होने आरोप लगाया कि 10 वर्ष तक केन्द्र में यूपीए की मनमोहन भसह को नेतृत्व वाली सरकार से छत्तीसगढ़ के कुछ हासिल नही हुआ। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.