मुद्दों से भटकाने के लिए भाजपा राहुल पर साध रही है निशाना : कांग्रेस

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 06:33:53 PM
BJP is targeting Rahul Gandhi for mislead on issues

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी बेरोजगारी तथा महिलाओं पर अत्याचार जैसे विषयों को उठाकर मोदी सरकार की असलियत जनता के सामने ला रहे हैं इसलिए भारतीय जनता पार्टी इन मुद्दों पर पर्दा डालने के लिए उन्हें निशाना बना रही है। कांग्रेस प्रवक्ता आर पी एन सिंह ने गुरुवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि राहुल गांधी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मंच पर लगातार देश में बेरोजगारी का मुद्दा उठा रहे हैं।

केंद्र यदि यूएई की सहायता पेशकश ठुकराना चाहता है तो वह केरल को 2600 करोड़ रु दे : भाकपा

सत्ता में आने से पहले भाजपा ने हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था लेकिन उसकी नीतियों के कारण लोगों को रोजगार मिलना तो दूर, उल्टे जिनके पास छोटा मोटा रोजगार था वह भी छिन्न लिया गया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बेरोजगारी के साथ ही महिलाओं के साथ अत्याचार और बालिकाओं के साथ दुराचार के मुद्दे भी उठा रहे हैं। ये सभी मुद्दे देश के समक्ष सबसे बड़ी चुनौती हैं लेकिन भाजपा इन समस्याओं पर बात ही नहीं करना चाहती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद इन मुद्दों पर चुप्पी साधे हुए हैं।

मेरा सपना है 2022 तक प्रत्येक परिवार के पास हो अपना मकान : मोदी

बिहार के मुजफ्फरपुर तथा उत्तर प्रदेश के देवरिया में बालिका आश्रय गृहों में बच्चियों के साथ अनाचार होता है लेकिन इन घटनाओं पर पीएम नरेन्द्र मोदी एक शब्द भी नहीं बोलते। प्रवक्ता ने एक सवाल पर कहा कि राहुल गांधी ने जर्मनी में एक कार्यक्रम में बेरोजगारी को देश के युवाओं की हताशा का मुख्य कारण बताया है और इसको लेकर भाजपा उन पर हमला कर रही है।

वाजपेयी को श्रद्धांजलि दिए जाने का विरोध करने वाले पार्षद को जेल भेजा गया

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी ही मूल समस्या है और भाजपा इस तरह की समस्याओं से देश का ध्यान भटकाना चाहती है। इससे पहले भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया था कि जर्मनी में राहुल गांधी ने खुंखार आतंकवादी संगठन आईएसआईएस को सही ठहराने की जो कोशिश की है वह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने विदेश में देश की छवि खराब करने का प्रयास किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.