जलगांव में बीजेपी नेता पर बरसाई गोलियां

Samachar Jagat | Monday, 07 Oct 2019 09:30:22 AM
BJP leader showered bullets in Jalgaon

इंटरनेट डेस्क। जलगांव में बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने दनादन गोलियां दाग और चाकू से हमला कर पांच लोगों की हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली ये वारदात भुसावल शहर में रात 9.30 के करीब हुई। बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात समता नगर के अपने घर के बाहर बैठे थे। तभी दो लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।


loading...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शेख हसीन से वार्ता की

गोली की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील खरात बाहर आए। हमलावरों ने उनको गोली मारी। सुनील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए। वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए और चाकू से सुनील खरात को बुरी तरह जख्मी कर दिया। बाद में हमलावरों ने रवींद्र खरात के दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर सहित उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला किया।

मैं भी गांधी‘ कार्यक्रम का प्रदर्शन नौ अक्टूबर को

पूरी वारदात में दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकी के तीनों की जलगांव सिविल हॉस्पिटल दाखिल करने के लिए ले जाते समय उनकी मौत हो गई। इस वारदात में मृतक रवींद्र की पत्नी भी घायल हो चुकी है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.