कालेधन वाली कंपनियों की सूची जारी करेंगे BJP सांसद किरीट सोमैया

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 10:16:08 PM
bjp mp kirit somaiya will release list of companies with black money

मुंबई। भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने आज दावा किया कि वह उन झूठी कंपनियों की सूची जारी करेंगे जहां शहर के 'कुछ लोगों' का कालाधन रखा गया है।

उन्होंने उद्धव ठाकरे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कालाधन वापस लाने के लिए स्विस बैंकों पर लक्षित हमला करने की चुनौती देने के संदर्भ में कहा, ''जब मैं अगले सप्ताह सूची जारी करूंगा तो शिवसेना प्रमुख को दिखेगा कि कालेधन पर लक्षित हमले का मतलब क्या होता है।

ठाकरे ने केन्द्र द्वारा बड़े पुराने नोटों का चलन बंद करने के कदम के बाद लोगों को हो रही असुविधा की बात की थी और कहा था कि यह लोगों पर ''अत्याचार" है।

ठाकरे ने कहा था, ''लोगों ने आपमें मोदी बहुत भरोसा जताया। इस भरोसे को मत तोड़िए वरना आप अपने खिलाफ लोगों के लक्षित हमले का असर देखेंगे।

सोमैया ने कहा कि मायावती, मुलायम और उद्धव ठाकरे को यह स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वे गरीबों के बारे में चिंतित हैं या धन के बक्से वाले लोगों के बारे में।

उन्होंने कहा, ''जब मैं सूची जारी करूंगा, तो मुंबई माफिया और कांग्रेस तथा राकांपा को पता चलेगा कि कालाधन कहां है। भाजपा सांसद पिछले कई दिनों से बृहन्मुंबई महानगर पालिका में शिवसेना के कथित भ्रष्टाचार के संदर्भ में 'मुंबई माफिया' शब्द का प्रयोग कर रहे हैं।
-भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.