आज नामांकन भरेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, जुटेंगे राजग के पुरोधा

Samachar Jagat | Saturday, 30 Mar 2019 10:22:59 AM
BJP nominee Amit Shah will be nominated today

अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को गांधीनगर संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार के रूप में नामांकन करेंगे। शाह नामांकन के पहले यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और रोड शो करेंगे।

इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष एवं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष राम विलास पासवान सहित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।

गांधीनगर से भाजपा के संस्थापकों में से एक पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी 1991 से छह बार सांसद रहे हैं। 
पार्टी के सूत्रों ने बताया कि शाह करीब पौने दस बजे अहमदाबाद के नारयणपुरा में विशाल जनसभा करेंगे। इसके पश्चात् वे अहमदाबाद में ही होटल डी. आर. एच. से संट्रेक भाजी पाव तक एक रोड शो करेंगे। शाह दोपहर करीब साढे 12 बजे गांधीनगर के कलेक्टर कार्यालय में लोकसभा चुनाव के लिए गांधीनगर संसदीय क्षेत्र से नामांकन करेंगे।

हार्दिक पटेल को लगा बड़ा झटका, नहीं लड़ पाएंगे लोकसभा चुनाव, यह है बड़ी वजह

नामांकन के समय राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेताओं के साथ ही गृह मंत्री एवं भाजपा के पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह, परिवहन मंत्री एवं भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) रामलाल, गुजरात के मुख्यमंत्री विजयभाई रुपाणी, उप-मुख्यमंत्री नितिनभाई पटेल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतूभाई वाघाणी, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर, राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन, गुजरात भाजपा के प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव, केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल, केन्द्रीय मंत्री एवं पार्टी के उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम भाई रुपाला, केन्द्रीय मंत्री राज्य मनसुखभाई मंडाविया, अहमदाबाद की मेयर बिजलबेन पटेल भी उपस्थित रहेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.