भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने फूंका 'मिशन 2019' का बिगुल

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 05:18:37 PM
BJP President Amit Shah addressed meeting
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

जींद। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने यहां ‘मिशन 2019’ का बिगुल फूंकते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि इस बार वे प्रदेश में लोकसभा की सभी दस सीटों पर जीत दिलायेंगे। 

बैंकिंग घोटाले के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार : कांग्रेस

शाह ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा को तीन सीटों पर हार का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव जीताने का प्रण दिलाया। शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आज से देश एवं प्रदेश के तमाम कार्यकर्ता ‘मिशन 2019’ के लिए काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि देश में ऐसा कोई युद्ध नहीं है जिसमें हरियाणा के वीरों ने बलिदान न दिया हो। अनाज उत्पादन के क्षेत्र में देश को स्वायत्त बनाने का श्रेय हरियाणा को जाता है। हरियाणा के किसान और जवान आज विश्व पटल में देश की पहचान बन चुके है। 

वायु सेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलट की मौत

शाह ने हरियाणा की पूर्व सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि संप्रग सरकार में 13वें वित्त आयोग में हरियाणा को केवल 14 हजार करोड़ रूपये जारी किया गया था। वहीं, भाजपा ने 14 वें वित्त आयोग की रिपोर्ट के बाद हरियाणा को 42 हजार करोड़ रुपए जारी किये। 

उन्होंने कहा कि वह विपक्षी दलों के बजाय कार्यकर्ताओं को हिसाब देना पसंद करते हैं। शाह ने केंद्र एवं हरियाणा की सरकार को किसान हितैषी सरकार बताया और कहा कि हरियाणा में किसानों के नाम पर सरकारों का गठन किया था, लेकिन उनका हित नहीं किया।

राजग सरकार को नहीं चला पता, नीरव मोदी कब देश छोड़ कर भाग गयाः कांग्रेस

उन्होंने कहा कि आज विरोधी भी प्रदेश की भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा सकते हैं। वह समय बीत गया जब हरियाणा में तबादला उद्योग चलता था। इससे पहले अमित शाह का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान पारदर्शिता से कार्य करते हुए पिछले सरकार के कार्यकाल के गड्ढे भरने का काम किया। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.