कांग्रेस ने राहुल गांधी को लॉन्च करने के लिए उत्तर भारतीयों पर हमले कराए : भाजपा

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 10:24:20 AM
BJP said congress attack on north Indians to launch Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस पर देश को बांटने के अभियान में शामिल होने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने मंगलवार को आरोप लगाया है कि गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले कराने में कांग्रेस पार्टी का हाथ है और कांग्रेस ने राहुल गांधी को लॉन्च करने के लिए उत्तर भारतीयों पर हमले कराए हैं। भाजपा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोगों को भडक़ाने का काम किया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा है कि कांग्रेस पार्टी शहरी नक्सलियों को आर्थिक मदद कर रही है।

कांग्रेस ने पीएम मोदी को दी चेतावनी, कहा हमले नहीं रूके तो वाराणसी में घुसने नहीं देंगे

उन्होंने कहा कि मंदसौर में भी कांग्रेस के विधायकों ने लोगों को भडक़ाने और आग लगाने की राजनीति की थी और इन सभी के पीछे राहुल गांधी को लॉन्च करने की पार्टी की कोशिश रही है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के तीन सी का भंडाफोड़ हो गया है जिसमें अफरातफरी (केओस), साजिश (कांस्पिरेसी) और भ्रम (कंफ्यूजन) शामिल है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जिस प्रकार से गुजरात में कांग्रेस ने षड्यंत्र किया है वह हम देख रहें हैं। संबित पात्रा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस की यही नीति रही है कि समाज बांटो, देश जलाओ, राजनीति करो और फिर चिल्लाओ।

गुजरात में राजधर्म का पालन करें प्रधानमंत्री और रूपाणी: कांग्रेस

उन्होंने जोर दिया है कि गुजरात में कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने हिंसा भडक़ाई, कांग्रेस ने देश को बांटने की राजनीति की है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि पीछे से भडक़ाना, आग लगाने की राजनीति, लोगों को तोडऩा और भ्रांति फैलाना ये कांग्रेस पार्टी का मुख्य उद्देश्य रहा है और इन सबके पीछे एक ही ध्येय है लॉन्च राहुल। उन्होंने कहा है कि अल्पेश ठाकोर सिर्फ कांग्रेस के विधायक ही नहीं बल्कि राहुल गांधी के चहेते भी हैं। पात्रा ने आरोप लगाया है कि गांधी परिवार सत्ता के लिए कुछ भी कर सकता है, और अगर कांग्रेस पार्टी को इसके लिए देश का अहित भी करना पड़े तो उससे भी पीछे नहीं हटती।

पांच लडक़ों ने बारी-बारी बनाया था नाबालिग को अपनी हवस का शिकार अब छह माह बाद...

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस कितनी भी कोशिश क्यों न कर ले लेकिन बिना क्षमता के कोई भी नेता लॉन्च नहीं हो सकता। देश को बांटकर कोई भी नेता सफलता हासिल नहीं कर सकता है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इससे पहले कहा कि सरकार इस मामले में दृढ़ता से कार्रवाई करे और शांति बहाल करने तथा हर भारतीय की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वह हर संभव प्रयास करे। उन्होंने गुजरात सरकार की नीतियों पर भी निशाना साधा। गत 28 सितंबर को गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 महीने की एक बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म के बाद छह जिलों में हिंदी भाषी लोगों पर हमलों की कई घटनाएं हुई हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.