वंशवाद एवं भ्रष्टाचार में आकंठ डूबा है महागठबंधन : भाजपा

Samachar Jagat | Saturday, 15 Dec 2018 07:49:13 PM
BJP said Dignity and corruption are overwhelmingly incompetent

पटना। बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने महागठबंधन में शामिल दलों पर बड़ा हमला करते हुए शनिवार को कहा है कि इसके घटक कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सहित अन्य सभी पार्टियां वंशवाद, परिवारवाद एवं भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई हैं और विकास से इनका कोई लेना-देना नहीं है।

राफेल सौदे पर भारत की प्रतिष्ठा गिराने के लिए राहुल गांधी ने साजिश रची : बिप्लव देव

बिहार भाजपा के अध्यक्ष एवं उजियारपुर से सांसद नित्यानंद राय ने यहां कहा कि महागठबंधन में शामिल पार्टियों का विकास से इनका कोई लेना- देना नहीं है। इन दलों ने जवानों, किसानों एवं नौजवानों के साथ अपने कार्यकाल के दौरान विश्वासघात किया है। ये देशविरोधी ताकतों का मनोबल ऊंचा करने में लगे हुए हैं, जिसका बड़ा सबूत उच्चतम न्यायालय का राफेल मामले में आया फैसला है।

जब उद्योगों का ऋण माफ हो सकता है तो किसानों का क्यों नहीं : कमलनाथ

भाजपा सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किए जा रहे विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी अपने नाम का नहीं बल्कि भारत माता के मंदिर में निवास करने वाले करोड़ों गरीबों के घर रूपी मंदिर को बनाने के लिए संकल्पित हैं।

राफेल मामले पर पीएसी सदस्यों से अटॉर्नी जनरल और कैग को बुलाने का आग्रह करूंगा: खडग़े

प्रधानमंत्री गरीबों की इज्जत-सम्मान के लिए शौचालय का निर्माण करवा रहे हैं। हर घर में जीवन प्रकाशित हो इसके लिए बिजली एवं रोशनी की व्यवस्था कर रहे हैं।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.