भाजपा ने राहुल गांधी को लेकर कही ये बड़ी बात! पढक़र आप भी चौक जाएंगे

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 09:45:20 PM
BJP said rahul gandhi is doing lower level politics

नई दिल्ली। राहुल गांधी पर निचले स्तर की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने मंगलवार को कहा कि यह अत्यंत अजीबो गरीब है कि देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के अध्यक्ष इतने निचले स्तर तक जा रहे हैं और बेतुके आरोप लगाकर राजनीतिक मर्यादा का उल्लंघन कर रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता अनिल बलूनी ने आरोप लगाया कि यह स्पष्ट है कि कांग्रेस अध्यक्ष का भारतीय मूल्यों से कोई सरोकार नहीं है और वह राजनीतिक एवं सामाजिक मर्यादाओं का उल्लंघन कर रहे हैं।

कोहली ने किया ये कारनाम, दूसरी बार जीता ये पुरस्कार

भाजपा ने राहुल गांधी पर उस समय निशाना साधते हुए कहा कि जब कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने गुरू लालकृष्ण आडवाणी का सम्मान नहीं करते हैं। राहुल पर निशाना साधते हुए बलूनी ने कांग्रेस नेताओं की ओर से पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर की गई आलोचनाओं का जिक्र किया और कहा कि देश ने देखा है कि कांग्रेस नेताओं ने दिग्गज नेता प्रणब मुखर्जी के साथ कैसा व्यवहार किया।

"सिर्फ मुझे नहीं, बल्कि पूरी पाकिस्तान टीम को सरफराज की कप्तानी से फ़ायदा हुआ है" इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया ये बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने अपनी पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष सीताराम केसरी के कपड़े फाड़ दिए थे और कार्यालय से बाहर कर दिया था। भाजपा प्रवक्ता ने पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के साथ हुए कथित दुव्यर्वहार का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को हमें राजनीतिक मूल्यों पर उपदेश देने की जरूरत नहीं है।

पुजारा ने इंग्लैंड के इस विस्फोटक बल्लेबाज के लिए दे दिया ये बड़ा बयान

बलूनी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष निचले स्तर की राजनीति कर रहे है और उन्होंने सभी सामाजिक एवं राजनीतिक मर्यादाओं को ताक पर रख दिया हैं। उन्हें पता ही नहीं है कि वे किस प्रकार की राजनीति कर रहे हैं। देश उनके व्यवहार और आचरण को देख रहा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.