राहुल गांधी के हिंदुत्व संबंधी बयान को लेकर भाजपा ने किया राहुल पर हमला, कही ये बात!

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 06:23:40 PM
BJP said rahul gandhi's statement about Hindutva insulted the majority community of the country

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। राहुल गांधी के हिंदू प्रेम को दिखावा करार देते हुए भाजपा ने मंगलवार को कहा कि हैदराबाद में संपादकों के साथ बातचीत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष का यह कहना कि उन्हें किसी प्रकार के हिन्दुत्व में विश्वास नहीं है, इस बारे में हकीकत बयां कर देता है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा कि राहुल गांधी ने मंगलवार को हैदराबाद में एडिटर्स के साथ अपने मन के विषय को बांटते हुए कहा कि मुझे किसी प्रकार के हिंदुत्व में विश्वास नहीं है। न तो सॉफ्ट हिन्दुत्व में और न ही किसी और प्रकार के हिन्दुत्व में।

लाल किले से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पांचवीं बार फहरायेंगे तिरंगा

पात्रा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष का यह बयान भारत के बहुसंख्यक समुदाय का अपमान है और चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि यह वही राहुल गांधी है जिनके बारे में अखबारों से यह खबर सामने आई थी कि उन्होंने कुछ दिनों पहले ही एक बंद दरवाजे की बैठक में कहा था की कांग्रेस मुस्लिम पार्टी है। पात्रा ने कहा कि तब राहुल गांधी से सफाई मांगी गई थी लेकिन उन्होंने सफाई नहीं दी। आज वह कहते हैं कि उन्हें हिन्दुत्व में विश्वास नहीं है।

चुनाव आयोग ने दिया स्पष्ट संकेत, कहा-लोस और विस चुनाव एक साथ संभव नहीं

भाजपा प्रवक्ता ने सवाल किया कि ‘‘ मैं राहुल जी से पूछना चाहता हूं की क्या आप ऐसे शब्दों का उच्चारण किसी और धर्म या सम्प्रदाय विशेष के लिए कर सकते है?’’ उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा है कि उन्हें हिंदुत्व पर विश्वास नहीं। क्या आप अन्य धर्म और संप्रदाय विशेष के लिए ऐसे शब्द का उच्चारण कर सकते हैं? ऐसा क्या गुनाह किया है कि आप हिन्दुओं और हिंदुत्व पर विश्वास नहीं करते है। उन्होंने कहा कि देश के लोगों को गुजरात चुनाव का वह दौर याद है जब मंदिर जाते हुए राहुल गांधी की पोल खुल गई थी। तब कांग्रेस प्रवक्ता को कहना पड़ा था कि राहुल गांधी ऐसे वैसे हिन्दू नहीं है बल्कि वह जनेऊधारी हिन्दू हैं।

लोकसभा चुनाव के बाद मोदी सरकार की सत्ता में वापसी नहीं: राहुल

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आज मालूम हुआ कि वह जनेऊ अस्थायी था, वह जनेऊ तुष्टीकरण से जुड़ा था और आज स्पष्ट हुआ कि वह जनेऊ था ही नहीं। पात्रा ने कहा कि ये सच अब सबके सामने है कि राहुल गांधी भहदू समुदाय के बारे में क्या सोचते हैं।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.