राहुल का बयान शर्मनाक, परिवार भ्रष्टाचार की जननी :भाजपा

Samachar Jagat | Saturday, 22 Sep 2018 08:01:54 PM
BJP said rahul's statement is shameful, the mother of family corruption

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने राफेल विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबंध में दिए गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को शर्मनाक, गैरजिम्मेदाराना और स्तरहीन बताते हुए शनिवार को आरोप लगाया कि असल में गांधी परिवार ही देश में भ्रष्टाचार की जननी है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राहुल गांधी ने लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘चोर’ कहा है।

देश को संगठित करने वाले भागवत कौन होते हैं: राहुल गांधी

आजादी के बाद किसी राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष ने किसी प्रधानमंत्री के खिलाफ ऐसे शब्द का प्रयोग नहीं किया। उन्होंने ने कहा कि ऐसे शब्दों का प्रयोग करने वाले राहुल गांधी खुद भ्रष्टाचार, जमीन और नेशनल हेराल्ड के शेयर घोटाले में आरोपी है। उन्होंने आरोप लगाया गांधी परिवार भ्रष्टाचार में डूबा है और यह देंश में भ्रष्टाचार की जननी है। राहुल गांधी उनके बहनोई द्वारा की गई ‘जमीन लूट’ पर खामोश हैं।

स्मृति ईरानी बोलीं, राहुल गांधी निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं 

यह परिवार बोफोर्स, टू जी, आदर्श और कोयला घोटाला में शामिल रहा है। पूरे परिवार ने घूस लेकर भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर ओछे, गुमराह करने वाले और गैर जिम्मेदाराना बयान देकर अपने मुंह पर खुद कालीख पोत ली है। देश और पूरी दुनिया उनकी बातों पर विश्वास नहीं कर रही है।

युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना प्राथमिकता : रघुवर

भाजपा नेता ने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार के दरवाजे बंद कर दिए हैं और बिचौलियों के लिए दरवाजे बंद कर दिए गए हैं जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। संयुक्त पगतिशील सरकार के दौरान गांधी परिवार दलालों को संरक्षण देता था। उन्होंने कहा  मैं राहुल गांधी के दर्द को समझता हूं।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.