भाजपा से संविधान को खतरा : तेजस्वी

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 11:34:26 AM
BJP threatens for constitution: tejasvi

मोतिहारी। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को देश के संविधान के लिए बड़ा खतरा बताते हुए कहा कि यदि संविधान की रक्षा करनी है तो भाजपा को हराना होगा।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री यादव ने कोटवा हाई स्कूल मैदान में आज महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव किसी पार्टी या गठबंधन का नही है बल्कि यह देश की रक्षा का चुनाव है। उन्होंने कहा कि पार्टी सुप्रीमो और उनके पिता लालू प्रसाद यादव साम्प्रदायिक ताकतों के आगे नही झुके तो उन्हें साजिश के तहद झूठे मामले में फंसा कर जेल भेज दिया गया। 

राजद नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिये बगैर कहा, ‘‘पलटू चाचा मामले में फंसने के डर से भाजपा से जाकर मिल गए। मेरे पूरे परिवार को झूठे केस में फंसाया गया है।’’ केंद्र सरकार पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का सारे वादे जुमले साबित हुए। प्रति वर्ष दो करोड़ युवाओ को रोजगार देने की घोषणा भी जुमला साबित हुआ जबकि 44 लाख सरकारी नौकरी के पद रिक्त पड़े है। उन्होंने केंद्र सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा कि महागठबंधन के उम्मीदवार आकाश कुमार भसह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.