अपने कुकर्म छुपाने के लिए धर्म का सहारा लेती है BJP: आप

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 04:18:36 PM
BJP uses religion to hide its misdeeds: AAP

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को केन्द्र में सत्तारूढ़ बीजेपी पर अपने कुकर्मों को छुपाने के लिये धर्म का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि दुनिया में बुराइयों को खत्म करने के लिए धर्म आया था, लेकिन बीजेपी ने अपनी बुराइयों और कुकर्मों को छुपाने के लिए मजहब का इस्तेमाल किया।

उन्होंने कहा कि अपने हर अपराध और गुनाह को छुपाने के लिए बीजेपी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धर्म का बेजा इस्तेमाल करते हैं। कभी गाय का, कभी मंदिर का, कभी लव जिहाद तो कभी कुछ लेकर आते हैं। सिंह ने कहा कि असली हिन्दुस्तान देखना है तो हमें गांवों में जाना होगा।

वाराणसी से बलिया तक की पदयात्रा के दौरान गांवों की बदहाली देखने को मिली। प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के विकास के दावे धरातल पर झूठे साबित हो रहे हैं। मऊ के मोहम्मदाबाद से बलिया के बरौली के बीच 40 किलोमीटर की सडक़ में सिर्फ गड्ढे ही गड्ढे हैं।

योगीराज में गड्ढों का विकास हुआ है और विकास को गड्ढे में डालने का काम किया गया है। आप के राज्यसभा सदस्य ने बताया कि मुठभेड़ में अपराधियों के मारे जाने को लेकर योगी सरकार भले ही अपनी पीठ थपथपा रही हो, लेकिन सचाई यह है कि उत्तर प्रदेश अपराधियों की ऐशगाह बनता जा रहा है।

अखबारों में आए दिन लूट, हत्या और बलात्कार की खबरें आती हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षामित्र, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और संविदाकॢमयों को नौकरी देने का भरोसा देकर चुनाव जीतने वाली बीजेपी अब हक मांगने पर उन पर बर्बर लाठीचार्ज करा रही है। आप प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 4 वर्ष पहले वाराणसी से चुनाव लडऩे के दौरान कहा था कि उन्हें गंगा मैया ने बुलाया है।

उनकी सरकार ने अपने अब तक के कार्यकाल में गंगा की सफाई पर 3600 करोड़ रुपए कागजों पर खर्च किए। इसी वजह से गंगा आज भी मैली ही है। उन्होंने सरकारी कर्मियों की पुरानी पेंशन की बहाली की मांग करते हुए कहा कि जब 40 दिन तक सांसद या विधायक रहने वाला कोई व्यक्ति आजीवन पेंशन का हकदार बन सकता है तो 40 वर्ष तक सेवा करने वाले कर्मचारी को पेंशन से महरूम क्यों कर दिया गया। आप की मांग है कि सरकारी कर्मियों की पेंशन बहाल हो।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.