भाजपा 2014 के प्रदर्शन को दोहरा नहीं पाएगी : ममता

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 12:40:56 PM
BJP will not be able to repeat 2014 performance: Mamta

कोलकाता। केंद्र की भाजपा सरकार पर दुस्साहसी एवं अहंकारी रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि वह सभी मोर्चे पर नाकाम रही है और 2019 के लोकसभा चुनाव में उसे हार मिलेगी।

उन्होंने बांग्ला टीवी न्यूज चैनल के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा पर उग्र हिंदुत्व लाने का आरोप लगाया और दावा किया कि कई लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। राइजिंग  बंगाल कार्यक्रम में उन्होंने कहा, भाजपा को (2014 के आम चुनाव में) केवल 31 प्रतिशत वोट मिला और वह 283 सीटें जीत गयी। यह प्रदर्शन फिर से वह दोहरा नहीं पाएगी। वे सभी मोर्च पर नाकाम रहे हैं और (2019 के लोकसभा चुनाव में) फिर नहीं आ पाएंगे।

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और भाजपा की मुखर आलोचक बनर्जी ने कहा, हम (तृणमूल कांग्रेस ) देश को एकजुट देखना चाहते हैं। हम उग्र भहदुत्व का समर्थन नहीं करते। उन्होंने कहा कि 2014 का लोकसभा चुनाव जीतने के बाद भाजपा ने दुस्साहस एवं अहंकार दिखाया है। बनर्जी ने पूछा, उन्होंने नोटबंदी की लेकिन 99.3 प्रतिशत पुराने नोट वापस आ गए। इसकी क्या जरूरत थी? क्या यह काले धन को सफेद बनाने के लिए किया गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.