भाजपा 2019 चुनाव जीत कर देश में पचास वर्ष तक करेगी अजेय शासन- अमित शाह

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Sep 2018 08:23:36 PM
BJP will win 2019 elections and fifty years in the country will be invincible rule - Amit Shah

उदयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि पार्टी वर्ष 2018 एवं 2019 का चुनाव जीतकर पचास वर्ष तक देश में अजेय शासन करेगी। अमित शाह आज यहां उदयपुर संभाग के अठाईस विधानसभा क्षेत्रों से आए शक्ति केन्द्र कार्यकर्ता के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।   

मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार के मुकाबले नौ फीसदी कम कीमत पर खरीद रही है राफ़ेल विमान: रक्षा मंत्री  

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से 2018 के बीच के बीच हुए देश के विभिन्न राज्यों के चुनावों देखा जाय तो भाजपा ने महाराष्ट्र, हरियाणा, मणिपुर, असम, मेघालय, हिमाचल प्रदेश, झारखंड सहित देश के सत्तर प्रतिशत भू भाग पर अपनी सरकारें बनायी हैं।  

  बेलेट पेपर की मांग खारिज, अत्याधुनिक वीवीपैट और ईवीएम एम थ्री मशीनों से कराए जाएंगे मतदान  

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में कहा कि राहुल बाबा घूमते हैं और इन चार राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने के स्वप्न देखते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इस वर्ष राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ एवं मिजोरम में पार्टी जीतना बहुत जरूरी हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा अंगद का पांव है इसको कोई भी नहीं हिला सकता हैं और पार्टी इन चारों राज्यों में विजय का स्ट्रॉक लगायेगी।    

दिल्ली: मुख्य सचिव से बदसलूकी का मामला, केजरीवाल और सिसोदिया को कोर्ट का जारी समन     

उन्होंने कहा कि पूर्ववती कांग्रेस पार्टी की केन्द्र सरकार ने तेरहवें वित आयोग के रुप में राजस्थान को एक लाख नौ हजार 242 करोड़ रुपए जारी किये वहीं वर्तमान मोदी सरकार ने इस राज्य को 14वें वित आयोग के तहत दो लाख 63 हजार 532 करोड़ रुपए की राशि जारी कर ढाई गुना बढोतरी की हैं।        

आंध्र, कर्नाटक के बीच सीमांकन पर रिपोर्ट लागू करना केन्द्र की जिम्मेदारी: न्यायालय      

भीमा- कोरेगांव हिंसा मामले में गिरफ्तार पांचों कार्यकर्ताओं की नजरबंदी की अवधि बढ़ी    



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.