पश्चिम बंगाल में सभी 42 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी भाजपा: राजनाथ सिंह

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 08:59:01 AM
BJP will win all the 42 Lok Sabha seats in West Bengal: Rajnath Singh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कोलकाता।  गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल में भगवा लहर है और भाजपा राज्य की सभी 42 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। सिंह ने कहा कि इससे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस इतनी परेशान हो गई है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोन तक का जवाब नहीं दे रही हैं। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता सिंह ने पूर्वी मिदनापुर जिले के कांथी में एक रैली में कहा भाजपा की लहर के कारण दीदी (बनर्जी) इतनी तनाव में हैं कि वह प्रधानमंत्री द्वारा की गई कॉल भी नहीं उठाती हैं। उन्होंने कहा पूरा देश महसूस कर सकता है कि यह लहर पूरे बंगाल में फैल रही है और पार्टी राज्य की हर लोकसभा सीट पर जीत का झंडा फहराएगी। 

कांथी में 12 मई को लोकसभा चुनाव के छठे चरण में मतदान होगा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में एक चुनावी रैली में कहा था कि पार्टी पश्चिम बंगाल में ‘‘23 से अधिक लोकसभा सीटें’’ जीतेगी। सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री बनने से पहले बनर्जी ने जो वादे किए थे, उन्हें निभाने में वह विफल रहीं हैं। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.