पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, एक जवान शहीद, सात घायल

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 02:48:16 PM
पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, एक जवान शहीद, सात घायल

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जम्मू में एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से एक बाद फिर सीजफायर का उल्लंघन हुआ। इस फायरिंग में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया है। वहीं, सात अन्य सैनिक घायल हो गई है, जिन्हें उपचार के लिए भेजा गया है। रात में संघर्ष विराम के उल्लंघन के बाद पाकिस्तान ने सोमवार को पुंछ और राजौरी जिलों में एक बार फिर गोलाबारी और गोलीबारी शुरू कर दी। लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने कहा पाक सेना ने पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया।

वे भारतीय सेना को निशाना बनाने के लिए 120 एमएम मोर्टार और स्वचालित हथियारों का इस्तेमाल कर रहे हैं। हम उन्हें माकूल जवाब दे रहे हैं। मंजाकोट और नौशेरा सेक्टरों में बीती रात हुई गोलीबारी में बीएसएफ का एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गया और तीन अन्य घायल हो गए। बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, पाकिस्तानी सेना ने आधीरात के बाद राजौरी जिले के मंजाकोट सेक्टर में अकारण ही गोलीबारी और गोलाबारी शुरू कर दी।

उन्होंने कहा, इस घटना में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया। सात अन्य घायल हो गए जिनमें बीएसएफ के तीन जवान और चार सैनिक शामिल हैं। सेना का कहना है कि नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में सेना के चार और सैनिक घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि अभी भी भारी गोलाबारी जारी है।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.