फिर से छीना हुआ ताज हासिल करेंगे राहुल गांधी, बन सकते है 2019 में PM?

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 10:26:48 AM
Can be rahul gandhi prime minister in 2019?

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। कहते है वक्त की आंधियों को कोई नहीं रोक सकता है, वक्त हर पल बदलता रहता है? लेकिन अगर वक्त के साथ अगर कुछ मेहनत दिल से कर ली जाएं तो मानो मुकाम तक पहुंचने से कोई नहीं रो सकता है। ऐसा ही मांजरा आजकल कांग्रेस का चल रहा है, जो सत्ता से बाहर चल रही है।

लेकिन अगर मानो तो कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 2019 का लोकसभा चुनाव जीतने में कोई कसर नहीं छोडऩा चाहते है? वैसे तो कांग्रेस पार्टियों की कई उपलिब्धयां है, जो वक्त की बारिश के साथ धुल गई हो, लेकिन अगर वक्त साथ दें तो सब कुछ संभव हो सकता है।

इस बार लोकसभा चुनाव होगा रोचक
ऐसा ही नजारा 2019 में लोकसभा चुनाव का होने वाला है। अभी फिलहाल केन्द्र में बीजेपी की सरकार है, और वो ही सबसे बड़ी पार्टी है। आपको बता दे कि  2013 में सत्ता को जहर बताने वाले राहुल गांधी ने अब ऐलान किया है कि 2019 में कांग्रेस जीती तो वो प्रधानमंत्री बनेंगे। राहुल के इस बयान के बाद राजनीति सरगर्मी बढ़ गई है। सवाल उठ रहे हैं कि क्या वाकई 2019 में प्रधानमंत्री बनने का राहुल गांधी का सपना पूरा होगा। 

पीएम मोदी को टक्कर देंगे राहुल
कांग्रेस पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टक्कर देने के लिए तैयार हो गई है? क्या कांग्रेस को वो संजीवनी मिल गई है, जिसकी दरकार राहुल को कई वर्षों से थी? क्या गुजरात ने राहुल को प्रधानमंत्री मोदी के विजय रथ को रोकने का आत्मविश्वास दे दिया है?

क्या राहुल गांधी 2019 में पीएम मोदी के सामने बड़े चैलेंजर साबित होंगे। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि राहुल गांधी 2019 में पीएम बन पाएंगे भी या नहीं। क्योंकि बीजेपी आज देश की सबसे बड़ी पार्टी, इसको देखते हुए जीत का सेहरा पहन पाना थोड़ा मुश्किल होगा। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.