मोदी के नेतृत्व पर कोई संदेह नहीं कर सकता : रामदेव

Samachar Jagat | Thursday, 13 Dec 2018 09:09:32 AM
Can not doubt Modi's leadership: Ramdev

मुबंई। योग गुरु रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और नीतियों पर कोई संदेह नहीं कर सकता। रामदेव का यह बयान तीन हिन्दी भाषी राज्यों में भाजपा की हार के बाद आया है। टाइम्स नेटवर्क की ओर से यहां आयोजित इंडिया इकोनॉमिक कॉन्क्लेव में रामदेव ने कहा, ‘‘मोदी उनमें से नहीं हैं जो वोट बैंक की राजनीति करते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या मोदी ने अपने वादे पूरे किये, रामदेव ने कहा, ’’मैं इस तरह के राजनीतिक सवालों के जवाब देकर मुश्किलों को बुलावा नहीं देना चाहता, क्योंकि आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। मैं अब भी यही कहूंगा कि मोदी के नेतृत्व, नीयत और नीति पर कोई संदेह नहीं कर सकता। उन्होंने 100 से ज्यादा राष्ट्र निर्माण परियोजनाएं शुरू की हैं और वह कभी वोट बैंक की राजनीति में शामिल नहीं रहे।

यह पूछे जाने पर कि क्या राजग के शासन काल में कालेधन का सफाया हो गया, रामदेव ने कहा ’’विमुद्रीकरण के बाद सारा धन बराबर हो गया, लेकिन एक बहुत बड़ा सवाल यह है कि इस रकम का इस्तेमाल कैसे किया जाना चाहिए। मुझे लगता है कि इसका इस्तेमाल कृषि, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे क्षेत्रों में किया जाना चाहिए। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.