कैप्टन लोगों की आकांक्षाओं पर खरे नहीं उतरे : दादूवाल

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 05:09:22 PM
Captain did not meet the aspirations of people: Daduwal

बठिंडा। सिख प्रचारक बलजीत सिंह दादूवाल ने कहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से लोगों विशेषकर सिखों को बहुत उम्मीद हैं लेकिन वे उनकी आकांक्षाओं पर खरा नहीं उतरे हैं।  दादूवाल ने बुधवार को यहां पत्रकारों से कहा कि लोगों को उनसे आस थी कि मुख्यमंत्री रिपोर्ट में जिनका नाम आया है।

उनके खिलाफ बड़ा ऐलान करेंगे 1 अब यदि कैप्टन सिह लोगों में विश्वास जमाना चाहते हैं तो बरगाड़ी और बहबलकलां गोलीकांड और बेअदबी के मामलों की जांच करने वाले जस्टिस रंजीत सिह आयोग की रिपोर्ट में जिन दोषियों के नाम आए हैं उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाए।

उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ उनके आवास पर हुई बैठक को कोरा झूठ बताते हुए कहा कि ये आरोप अकाली लगा रहे हैं। जबकि गत 6 जून को वे सिख जत्थेबंदियों और बरगाडी में धरने पर बैठे नेताओं के साथ एक बैठक में मुख्यमंत्री से मिले थे। उसके बाद उनकी मुख्यमंत्री से कोई बैठक नहीं हुई और न वह सीएम हाउस गए।

दादूवाल ने कहा कि अकाली दल का आरोप है कि उनके पास करोड़ों रुपए बाहर से आए। किसी को शक है तो वह मेरे सभी खाते किसी एजेंसी से जांच कराकर देख ले। अकाली सरकार के समय उनके सारे खाते सील कर जांच कराई गई थी। कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के बाद उनके खाते ओपन किए गए।

उन्होंने 20 लाख का कर्ज एसडीएफसी बैंक से लिया और उसकी किश्तें दे रहे हैं। सिख प्रचारक ने कहा कि अकाली दल का विरोध करने वाले को आईएसआई का एजेंट करार दिया जाता है। उन्होंने शिरोमणि गुरूद्बारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान गोबिद सिंह लोंगोवाल की संपत्ति की जांच की मांग की।

उन्होंने बताया कि यदि कैप्टन सिंह को बादल परिवार से दोस्ती बढ़ानी है तो वो अकाली नेताओं को सुरक्षा मुहैया कराएं क्योंकि अब गांव वाले उन्हें बख्शने के मूड में नहीं। उनका गांवों में घेराव किया जाएगा।

ज्ञातव्य है कि मुख्यमंत्री ने कल विधानसभा में बरगाडी और बहबलकलां गोलीकांड एवं बेअदबी के मामलों की जांच सीबीआई से वापस लेकर पुलिस की एसआईटी गठित कर जांच कराने और बहुत जल्द इसे नतीजे पर पहुंचाने और पीडितों को न्याय दिलाने का ऐलान किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.