तेइस मई को मोदी दिवस के रूप में मनाया जाये: रामदेव

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 07:59:10 AM
Celebrate 23 May as Modi Day: Ramdev

हरिद्वार। भाजपा द्वारा भारी जनादेश के साथ केंद्र की सत्ता में वापसी करने वाले दिन 23 मई को ऐतिहासिक बताते हुए योग गुरू स्वामी रामदेव ने सोमवार को कहा कि इस दिन को ‘मोदी दिवस’ या ‘जनकल्याण दिवस’ के रूप में मनाया जाना चाहिए। यहां पतंजलि योगपीठ में पतंजलि के डेयरी उत्पाद लांच करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में स्वामी रामदेव ने कहा, ‘‘23 मई का दिन ऐतिहासिक दिन है। इसे मोदी दिवस अथवा जनकल्याण दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि गाय के दूध से बने पतंजलि उत्पाद जैसे टोन्ड दूध, मक्खन, पनीर, लस्सी, छाछ आदि उत्पादों का उत्पादन उच्च गुणवत्ता के साथ शुरू हो गया है। उन्होंने दावा किया कि ये सभी उत्पाद अमूल और मदर डेयरी से उच्च गुणवत्ता के साथ-साथ सस्ते भी हैं। स्वामी रामदेव ने कहा कि पतंजलि उत्पादों में किसी प्रकार का बाहरी तत्व या रसायन नहीं मिलाया जाता है।

उन्होंने बताया कि पतंजलि डेयरी उत्पादों की दिल्ली, एनसीआर, उत्तराखंड, मुंबई, पुणे और राजस्थान में आपूर्ति की जा रही है जबकि देश के दूसरे हिस्सों में आपूर्ति  की योजना बनायी जा रही है। स्वामी रामदेव ने कहा कि इन उत्पादों के लिये सीधे किसानों से दूध लिया जा रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.