केन्द्र सरकार कुशल उद्यमियों को देगी नौकरी 

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 12:51:09 PM
Center will give job to skilled entrepreneurs

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। निजी क्षेत्र में बेहतर सेवाएं देने वाले कुशल उद्योगपतियों को जोडऩे के लिए केंद्र सरकार ने महत्वपूर्ण मंत्रालयों में सहायक सचिव के पद के लिए 10 आवेदन मंगवाए हैं।

जम्मू-कश्मीर में संघर्ष विराम बढ़ा सकते हैं आगे

इन पदों पर नियुक्ति आईएएस के समकक्ष ही रहेगी और चयन होने वाले उम्मीदवारों को उनके बराबर ही वेतन का लाभ और सुविधाएं भी प्राप्त होगी। केंद्र सरकार की ओर से कहा गया है कि देश निर्माण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले लोगों को लिए यह योजना महत्वपूर्ण अवसर लेकर आई है।

नीतीश सरकार ने ईबीसी को एसटी की मान्यता देने के लिए केंद्र को प्रस्ताव भेजा

सरकार उन लोगों को जोडऩा चाहती है जो देश को ऊचाइयों को पर ले जाने के लिए कटिबद्ध हो। दस विभागों के लिए नियुक्ति निकली है, इनमें राजस्व, आर्थिक विकास,  वित्त सर्विस, कृषक कल्याण और कृषि सहकारिता जैसे विभाग शामिल हैं।

राहुल गांधी 13 जून को देंगे इफ्तार पार्टी

आवेदन करने वाला प्रत्याशी ऑनलाइन 15 जून से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तारीख 30 जुलाई होगी।  उल्लेख है कि मोदी सरकार ने पहले भी संकेत दिए थे कि निजी क्षेत्र में अच्छा योगदान करने वाले भारतीयों को केंद्र सरकार अपने साथ काम करने का मौका देना चाहती है।
 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.