कश्मीर की स्थिति के लिए केन्द्र सरकार दोषी : कांग्रेस

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jun 2018 09:31:14 AM
Central Government guilty for Kashmir situation: Congress

जम्मू। जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रमजान के महीने में एक तरफा संघर्षविराम के दौरान अनुभवी पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या तथा सेना के जवान के अपहरण के बाद हत्या के अलावा लगातार आतंकवादियों के हमलों से घाटी की सुरक्षा व्यवस्था बिगडऩे पर शुक्रवार को चिंता व्यक्त की और इसके लिए केन्द्र सरकार को दोषी ठहराया ।

गौरी लंकेश की हत्या में शामिल गिरोह का नेटवर्क कम से कम पांच राज्यों में फैला है: SIT अधिकारी

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रवीन्द्र शर्मा ने अपने बयान में यहां कहा कि रमजान के पवित्र महीने में एकतरफा संघर्षविराम के दौरान आतंकवादियों की ओर से निरंतर हमले ने कश्मीर घाटी के लिए बहुत गंभीर स्थिति होने का संकेत दिया है । उन्होंने केंद्र सरकार को कश्मीर की स्थिति बिगडऩे के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए उसपर आतंकवाद को खत्म करने और शांति बहाल करने में विफल रहने का आरोप लगाया है ।

ब्रिटेन की कोर्ट ने माल्या से कहा, भारतीय बैंकों को लागत चुकाओ

शर्मा ने कहा बुखारी की मौत से मीडिया बिरादरी और घाटी में बौद्धिक वर्ग को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है , खासकर वे लोग जो लोकतंत्र में सभी मुद्दों के समाधान के लिए बहस और संवाद में विश्वास करते हैं । उन्होंने कहा बुखारी की हत्या की पीछे हिंसा को कायम रखने वाली ताकतों का हाथ है । 

आप पार्टी ने अब कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, कही ये बात!

शर्मा ने पार्टी की ओर शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक की आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए प्रार्थना की । - (एजेंसी)

 

कडपा इस्पात संयंत्र पर गुमराह कर रही है केन्द्र सरकार

15 जूनः एक क्लिक में पढ़ें 10 बड़ी खबरें

केजरीवाल ने पीएम मोदी से फिर की अपील, आलोचकों पर बरसे

अपनी कश्मीर नीति पर पुनर्विचार करे मोदी सरकार: मायावती

अमरनाथ यात्रा पर हो सकता है आतंकी हमला

मुलायम ने छोड़ा सरकारी बंगला, नए घर में हुए शिफ्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.