गंभीर के नामांकन पर आप ने लगाए आरोप, मिली क्लीन चिट

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 06:14:41 PM
Charges framed on Gambhir's nomination, got clean chit

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से भाजपा से गौतम गंभीर उम्मीदवार है। गंभीर के नामांकन को लेकर आम आदमी पार्टी ने सवाल खडे किए। लेकिन इनको चुनाव आयोग ने खारिज कर दिया। आप पार्टी की पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार आतिशी ने गौतम गंभीर के नामांकन पर सवाल उठाए है। इस पर रिटर्निंग आफिसर ने गौतम से जवाब तलब किया था। 

Rawat Public School

गौरतलब है कि चुनाव अयोग ने दोनों पक्षों की बात सुनकर गौतम गंभीर को क्लीन चिट दे दी। आप उम्मीदवार आतिशी ने आरोप लगाया था कि गौतम गंभीर ने नामांकन में जो स्टाम्प पेपर लगाए है। उसकी तारीख और उस पर लगी नोटरी की मुहर में अंतर है। लेकिन जांच में पाया गया कि आतिशि ने जो आरोप लगाया था उसमें नोटरी की तारीख को लेकर उन्हें भ्रम हो गया था।  

दअरसल, वह नोटरी का नंबर था, न कि तारीख। इसके बाद ये मामला सुलझ गया। तो वहीं दिल्ली में चुनाव छठे चरण में यानी 12 मई को होंगे। आपको बता दें कि भाजपा ने पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर को महेश गिरी के स्थान पर उम्मीदवार बनाया है। अब गंभीर का मुकाबला कांग्रेस के अरंविंदर सिंह लवली और आम आदमी पार्अी की आतिशी से होगा। हालांकि इससे पहले कयास लगाया जा रहा था कि गंभीर को भाजपा नई दिल्ली से टिकट दे सकती है। लेकिन गंभीर को पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार बनाया है। तो वहीं नई दिल्ली से एक बार फिर से वर्तमान सांसद मीनाक्षी लेखी पर भरोसा जताया है। 
   

PM मोदी के साक्षात्कार पर राहुल का तंज, कहा-मोदी हकीकत से बहुत दूर हैं और सिर्फ नाटकबाजी करने में व्यस्त हैं

प्रियंका गांधी बोलीं, ऐसी राजनीति लाएं, जो आपकी समस्याओं का हल करे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.