बच्ची के साथ दुराचार के दोषी चौकीदार को फांसी की सजा

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 05:26:28 AM
Chastity convict guarding the girl with the girl

नागपुर। महाराष्ट्र के वर्धा जिले के पांधुरना गांव में वर्ष 2015 में आश्रम स्कूल की एक छोटी बच्ची के साथ दुराचार के दोषी स्कूल चौकीदार को यहां की एक अदालत ने फांसी की सजा सुनाई।

इस मामले में दूसरे आरोपी को अदालत ने पॉक्सो कानून की विभिन्न धाराओं के तहत छह माह के कठोर कारावास की सजा सुनाई। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस स्कूल में राजकुमार लांडे चौकीदार के तौर पर काम करता था और यहीं पर आदिवासी समुदाय की लडकी पढऩे आती थी। 

ये बच्चियां राजकुमार को प्यार से राजू (दादा)भाई कहा करती थी लेकिन उसने बहला फुसला कर दो बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाया। इनमें से एक बच्ची ने सारी घटना अपने माता पिता को बताई जिसके बाद उन्होंने चौकीदार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जांच में पता चला कि वह इससे पहले कईं बच्चियों के साथ गलत काम कर चुका है। 

इस मामले में पुलिस ने जांच की ,जो काफी लंबी चली और अपनी जांच रिपोर्ट अदालत को सौंप दी। अदालत की विशेष जज अंजू भशदे ने अपने फैसले में उसे फांसी की सजा सुनाई।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.