छत्तीसगढ़ के आखिरी चरण की 72 सीटों पर आज शाम होगा प्रचार समाप्त

Samachar Jagat | Sunday, 18 Nov 2018 01:19:29 PM
Chhattisgarh last phase of 72 seats will be held this evening

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा की दूसरे एवं आखिरी चरण की 72 सीटो पर रविवार  शाम प्रचार समाप्त हो जाएगा। इस चरण में दोनो मुख्य दलों सत्तारूढ बीजेपी एवं मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के अलावा जनता कांग्रेस बसपा गठबंधन के नेताओं ने भी प्रचार में  पूरी ताकत झोंकी है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार जहां महासमुन्द में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे,वहीं आज ही आखिरी दिन केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह,उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास,केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी अलग अलग जगहों पर बीेपी  प्रत्याशियों के पक्ष में आज सभाएं कर रहे है।

मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस की ओर से पंजाब के मंत्री एवं जाने माने वक्ता नवजोत सिंह सिद्दू, उत्तरप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर,प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल कई जगहों पर आज सभाएं सम्बोधित कर रहे है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कल जहां अपने अपने दल के प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं की वहीं शाह ने राजधानी में बीजेपी  प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो किया।

जनता कांग्रेस बसपा गठबंधन की तरफ से के इकलौते स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अजीत जोगी ने जहां गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में हेलीकाप्टर से ताबडतोड सभाएं की,वहां बसपा प्रमुख मायावती ने भी कई सभाएं की। आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए भी उसके दिल्ली के विधायक एवं मंत्री जुटे।

इस चरण की जिन सीटों पर आज प्रचार समाप्त हो रहा है कि उनमें जनता कांग्रेस बसपा गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अजीत जोगी की सीट मरवाही,कांग्रेस विधायक दल के नेता टी.एस.सिंहदेव की सीट अम्बिकापुर,प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल की सीट पाटन,प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरम कौशिक की सीट बिल्हा,विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंर अग्रवाल की सीट कसडोल,कांग्रेस प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष डा.चरणदास महंत की सीट सक्ती शामिल है।

राज्य के मंत्रियों बृजमोहन अग्रवाल के क्षेत्र रायपुर दक्षिण,अमर अग्रवाल के क्षेत्र बिलासपुर, प्रेमप्रकाश पांडेय के क्षेत्र भिलाई नगर,राजेश मूणत के क्षेत्र रायपुर पश्चिम, भैयाराम रजवाड़े के क्षेत्र बैकुंठनगर,रामसेवक पैकरा के क्षेत्र प्रतापपुर,पुन्नूलाल मोहले के क्षेत्र मुंगेली,अजय चन्द्राकर के क्षेत्र कुरूद में भी आज ही प्रचार समाप्त होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.