चिदंबरम ने महबूबा मुफ्ती से पूछा, इस दिखावटी गठबंधन सरकार में क्यों बनी हुई हैं

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 11:59:25 AM
Chidambaram asked Mehbooba Mufti

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने शुक्रवार को जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर तंज कसते हुए उनसे पूछा कि आखिर वे इस दिखावटी गठबंधन सरकार में क्यों बनी हुई हैं क्योंकि वह जो भी प्रस्ताव देती हैं उसे उनके उप मुख्यमंत्री पलट देते हैं।

पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि पीडीपी या अन्य पार्टियां  जो कुछ भी कहती हैं, बीजेपी कभी भी उन्हें उन तरीकों को अपनाने की इजाजत नहीं देगी जिससे कि उत्तरी राज्य में शांति लाई जा सके।

कर्नाटक विस चुनाव: मतदान जारी, PM मोदी ने की मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील

रमजान और अमरनाथ यात्रा को देखते हुए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के एकतरफा संघर्षविराम के आव्हान का राज्य के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता कवीन्द्र गुप्ता ने विरोध किया।

पुलवामा में मुठभेड़, एक जवान शहीद

मीडिया रिपोर्ट में उनके हवाले से कहा गया कि संघर्षविराम कभी एकतरफा नहीं होता। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री ने प्रस्ताव दिया , उपमुख्यमंत्री ने खारिज किया। महबूबा आखिर आप इस दिखावटी गठबंधन सरकार में क्यों बनी हुई हैं ?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.