चिदंबरम को लगा झटका: कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 3 अक्टूबर तक बढ़ाई

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2019 05:20:00 PM
Chidambaram shocked: Court extends judicial custody till 3 October

इंटरनेट डेस्क। आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने चिदंबरम की न्यायिक हिरासत 3 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।  अब उन्हें 14 दिन और तिहाड़ जेल में रहना पड़ेगा। उनकी जमानत याचिका पर 23 सितंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. चिदंबरम 5 सितंबर से तिहाड़ जेल में हैं।


loading...

रेलवे कर्मचारियों को मिलेगा 78 दिन का बोनस, मोदी सरकार की ओर से रेलवे कर्मचारियों के लिए तोहफा, पूरे देश में ई-सिगरेट पर बैन का निर्णय लिया

चिदंबरम की पैरवी कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ाने के सीबीआई के अनुरोध का विरोध किया था। सिब्बल ने अदालत से अनुरोध किया कि उनके मुव्वकिल को न्यायिक हिरासत के दौरान तिहाड़ जेल में रहते हुए समय-समय पर मेडिकल जांच तथा पर्याप्त मात्रा में पूरक आहार मुहैया कराए जाए।

एनसीआर रेपिड रेल: व्यापारियों के लिए अच्छी खबर, 60 मिनट में यूपी-हरियाणा और  राजस्थान पहुंचेगा सामान

सिब्बल ने कहा कि 73 वर्षीय चिदंबरम को कई बीमारियां हैं और हिरासत में रहते हुए उनका वजन भी कम हुआ है। कपिल सिब्बल ने कहा कि चिदंबरम के पेट में दर्द है, पीठ में दर्द है। तिहाड़ में उनके बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं दी गई है. सिर्फ बेड है पिलो तक नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि तीन दिन पहले तक कुर्सी थी।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.