मैनपुरी में डॉक्टर द्वारा 500 का नोट लेने से इंकार, इलाज के अभाव में बच्चे की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 10:17:23 PM
मैनपुरी में डॉक्टर द्वारा 500 का नोट लेने से इंकार, इलाज के अभाव में बच्चे की मौत

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में डॉक्टर द्वारा 500 का नोट लेने से इंकार कर देने से इलाज के अभाव में एक बालक की मृत्यु हो गई।

सूत्रों के अनुसार मैनपुरी शहर के डॉक्टर ए के जैन अस्पताल में कल रात नगला पदम निवासी राजू अपने एक साल के बीमार बेटे कुशु को लेकर डाक्टर जैन के पास आया था। डॉक्टर ने बच्चे को देखा और भर्ती कर लिया। राजू का आरोप है कि जब तक उसके पास छोटे नोट रहे तब तक डॉक्टर ने इलाज किया। इसके बाद राजू के पास सिर्फ 500 के ही नोट रह गए तो डॉक्टर ने उन नोटों को लेने से मना कर दिया और बच्चे का इलाज करना भी बंद कर दिया।

राजू का आरोप है इलाज बंद करने के बाद आधी रात को ही बीमार बच्चे और उसकी मां को अस्पताल से बाहर कर दिया गया और इलाज के अभाव में बच्चे की मृत्यु हो गई। पीड़ति परिजनों ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

इस संबंध में जिलाधिकारी चंद्रपाल सिंह का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर डॉक्टरों की एक टीम गठित कर मामले की जांच करायी जा रही है। पीडि़त जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि अगर कोई डॉक्टर पैसे के अभाव में उपचार करने से इंकार करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.