सीएम नीतीश के काफिले पर हमला, लोगों ने किया पथराव

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 02:16:58 PM
CM Nitish convoy attacked

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर बक्सर में हमला करने की खबरे सामने आ रही है। सूत्रों की माने तो नीतीश कुमार समीक्षा यात्रा के दौरान पूरे बिहार की यात्रा कर रहे है और इसी यात्रा के दौरान आज सीएम पर लोगों ने हमला कर दिया, हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने सीएम को बचा लिया।

लालू ने जेल में आम कैदियों की तरह होने वाले व्यवहार को लेकर जज से की शिकायत

आपकों बता दे की भीड़ ने मुख्यमंत्री के काफिले पर पत्थर फेंके और नीतीश के खिलाफ नारेबाजी की। पथराव होते ही सुरक्षाकर्मियों ने नीतीश को अपने घेरे में ले लिया और उन्हें सुरक्षित गाड़ी में बैठा दिया। इस घटना में नीतीश के सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। 

बक्सर के नंदन गांव के दलित बस्ती के लोगों की मांग थी कि सीएम उनकी बस्ती आएं और देखें कि वे किस हाल में जी रहे हैं। दलित बस्ती के लोग बुनियादी सुविधाओं की कमी से नाराज थे। सीएम का काफिला जैसे ही पहुंचा लोग उन्हें दलित बस्ती ले जाने की मांग करने लगे और उग्र होकर हमला कर दिया।

प्रवासी भारतीयों ने सेशेल्स को प्रगति में निभाई अग्रणी भूमिका - सुमित्रा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों विकास कार्यों की हकीकत जानने के लिए बिहार राज्य में आयोजित समीक्षा यात्रा पर हैं। दिसंबर के महीने में समीक्षा यात्रा पश्चिम चंपारण जिले से शुरू हुई थी यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री प्रशासनिक अधिकारियों के साथ हर जिले का दौरा कर रहे हैं। 

    
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.