गठबंधन की होगी अहम भूमिका, बीजेपी होगी सत्ता से बाहर: टीआरएस सांसद

Samachar Jagat | Sunday, 24 Feb 2019 02:07:17 PM
Coalition to be key role, BJP will be out of power: TRS MP

तिरूवनंतपुरम। तेलंगाना राष्ट्र समिति सांसद के कविता ने कहा है कि आगामी आम चुनाव में क्षेत्रीय दलों की महत्वपूर्ण भूमिका होगी और यह उचित समय है जब संघीय मोर्चा सत्ता में आए क्योंकि बीजेपी और कांग्रेस को बहुत अधिक अवसर मिले लेकिन उन्होंने अपने वादे पूरे नहीं किए। टीआरएस सांसद शनिवार को प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में मीडिया को संबोधित कर रहीं थीं।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने कई क्षेत्रीय दलों से संपर्क किया है और वक्त आ गया है जब बीजेपी और कांग्रेस को उखाड़ फेंका जाए। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव की सुपुत्री कविता ने कहा कि इन दो दलों को बहुत मौके मिले लेकिन उन्होंने अपने वादे नहीं निभाए। ऐसे में वे अब वोट किस मुंह से मांगेंगे।

उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों के गठबंधन के आधारभूत बात होगी कि वे बीजेपी और कांग्रेस के साथ नहीं जाएंगे। निजामाबाद सीट से सांसद ने कहा कि इस गठबंधन को तीसरा मोर्चो नहीं कहा जाना चाहिए।

हमें इसे फ़ेडरल फ्रंट कहना चाहिए। उन्होंने महिला आरक्षण विधेयक और ग्रामीण इलाकों में बिजली पहुंचाने के सरकार के दावों पर प्रश्न खड़े किए। उन्होंने देश की मौजूदा आरक्षण नीति की भी यह कह कर आलोचना की कि प्रत्येक राज्य में जनसंख्या का आकार भिन्न है ऐसे में एकसमान आरक्षण नीति किस प्रकार बनाई जा सकती है। 

हैप्पी बर्थडे : पूजा भट्ट ने अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस को बनाया अपना दीवाना

19 साल बाद एक साथ काम करेंगे सलमान और संजय लीला भंसाली , स्क्रिप्ट हुई तैयार

Sridevi Death Anniversary : इस वेबसाइट के माध्यम से बोनी कपूर कर रहे हैं श्रीदेवी की इस खास साड़ी को नीलाम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.