एयर इंडिया अब शाकाहारी खाने में परोस रहा है कॉकरोच...

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 01:29:41 PM
Cockroach In Meal Served On Air India Flight

नई दिल्ली। नई दिल्ली के रास्ते हैदराबाद से शिकागो जा रही एयर इंडिया की एक फ्लाइट में परोसे जाने वाले खाने में कॉकरोच निकलने का मामला सामने आया है। पैसेंजर की शिकायत के बाद एयरलाइन ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। मामला गंभीर होने के कारण एयर इंडिया ने संबंधित कैटरर को भी नोटिस भेजा है।

केंद्र की नोटबंदी को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर रोक की अपील

एक पैसेंजर ने फ्लाइट में दिए गए खाने में निकले कॉकरोच की तस्वीर ट्वीट की थी जिसके बाद एयर इंडिया को इसके लिए माफी तक मांगनी पड़ी। इस घटना के बारे में पूछने पर एयरलाइन के सीनियर मैनेजर धनंजय कुमार ने कहा, एयर इंडिया ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और संबंधित कैटरर को तुरंत नोटिस भेजा गया है।

सरकार का ऐलान: शादी के लिए निकाल सकेंगे ढाई लाख रुपए

आगे की कार्रवाई के लिए मामले की जांच की जा रही है। इससे पहले राहुल रघुवंशी नाम के एक शख्स ने एक फोटो ट्वीट की और लिखा, एयर इंडिया अब शाकाहारी खाने में कॉकरोच परोस रहा है। इस ट्वीट के जवाब में एयर इंडिया ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया, इस तरह के मामले को हम बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करते। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

भारतीय सेना ने पाक के दावे को नकारा, कहा-नहीं मारे हमारे 11 जवान

नोटबंदी के चक्कर में गई बाप-बेटे की जान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.