कॉलेज की छात्रा ने की खुदकुशी, प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 06:06:15 AM
College student filed case against self-styled principal

अमृतसर। खालसा कॉलेज की एक छात्रा ने यहां अपने छात्रावास में छत से लगे पंखे से फंदा लगा कर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में प्रिंसिपल सहित कॉलेज पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

बठिंडा की निवासी हरप्रीत सिंह 22 को कम उपस्थिति के कारण बीएससी कृषि अंतिम वर्ष की परीक्षा में शामिल नहीं होने दिया गया संभवत इसी के चलते कल रात उसने यह कदम उठाया। कॉलेज छात्रों के एक समूह ने आज प्रिंसिपल सहित कॉलेज प्रशासन और कक्षा प्रभारी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की। उनका कहना था कि इन लोगों ने इतनी गंभीर स्थिति पैदा कर दी कि हरप्रीत को जान देनी पड़ी। 

आंदोलनकारी छात्रों ने व्यस्त जीटी रोड को रोक दिया, जिससे लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। छात्रों ने संवाददाताओं को बताया कि वह हरप्रीत के साथ कॉलेज के प्रिंसिपल और रजिस्ट्रार के पास गए थे और उनसे आग्रह किया था कि वह छात्रा को परीक्षा में बैठने के लिए अनुक्रमांक जारी करें।हरप्रीत ने चिकित्सा प्रमाणपत्र के साथ एक आवेदन भी दिया था, जिसमें कहा गया था कि वह चिकनगुनिया से पीडि़त थी और उसकी आंख का ऑपरेशन भी हुआ है, जिस वजह से कॉलेज में उसकी हाजिरी कम रह गई।

कॉलेज के प्रिंसिपल मेहल सिंह और रजिस्ट्रार देवेन्दर सिंह तथा कृषि विभाग की प्रमुख रनदीप कौर के खिलाफ आज दोपहर प्राथमिकी दर्ज की गई, लेकिन मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.