कांग्रेस के अंदरुनी मामले पर टिप्प्णी भाजपा के लिए सही नही  उचित नहीं : शत्रुघ्न

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 09:18:38 PM
comment on the internal affairs of Congress is not right for the BJP: Shatrughna

पटना। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ताजपोशी को‘औरंगजेब राज’की शुरुआत कहने की आलोचना करते हुये कहा कि कांग्रेस के अंदरुनी मामले पर टिप्पणी करना भाजपा के लिए उचित नहीं है।

नोटबंदी के फायदों के बारे में लोगों को बताये आरबीआई-उप राष्ट्रपति

फिल्म पद्मावती का विरोध करने पर राजपूत करणी सेना की ओर से यहां आयोजित सम्मान समारोह में हिस्सा लेने आये सिन्हा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान मोदी द्वारा गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन को औरंगजेब राज की शुरुआत के बयान की आलोचना की और कहा, यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है और इस पर टिप्पणी करना भाजपा के लिए उचित नहीं है।

अयोध्या मामले पर जल्द फैसले के पक्ष में कांग्रेस

सांसद ने कहा, मैं सच्चाई में विश्वास करता हूं। यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है और राजनीति में व्यक्तिगत टिप्पणी करने और दूसरों पर कीचड़ उछालने से परहेज करना चाहिए। उन्होंने वर्ष 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान नीतीश कुमार के डीएनए को लेकर प्रधानमंत्री की टिप्पणी की चर्चा करते हुये कहा कि उस समय भाजपा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.