वाम शासन के तहत त्रिपुरा में कमिशन राज: आदित्यनाथ

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 05:23:47 AM
Commission rule in Tripura under Left rule: Adityanath

अगरतला। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि त्रिपुरा की वाम सरकार को केंद्र की महत्वाकांशी योजनाओं को राज्य में लागू करने में दिलचस्पी नहीं है और पिछले 25 वर्षों से यहां ‘कमीशन राज’ है।

उन्होंने दावा किया कि वाम मोर्चे की सरकार विकासोन्मुखी नहीं है और त्रिपुरा के लोग परिवर्तन चाहते हैं। आदित्यनाथ ने कहा कि अगर त्रिपुरा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा जीत कर सत्ता में आती है तो यह सुनिश्चित होगा कि केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ गरीबों को मिले, चाहे वह पूर्वोत्तर का राज्य क्यों न हो।

पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए यहाँ आए आदित्यनाथ ने कहा कि वाम मोर्चा की सरकार ने त्रिपुरा में 25 साल तक शासन किया लेकिन वह विभिन्न केंद्रीय योजनाओं का लाभ गरीबों को देने मे नाकाम रही।

उन्होंने कहा कि अगर राज्य में भाजपा विधानसभा चुनाव जीत कर सत्ता में आती है तो यह केंद्र के साथ बेहतर संबंध बनाए रखेगी और सभी केंद्रीय कल्याणकारी योजनाओं का लाभ गरीबों को मिलेगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा ‘‘केंद्र और राज्य में सरकार में अगर एक ही पार्टी हो तो विकास योजनाओं का कार्यान्वयन आसान हो जाता है।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.